Home Entertainment भारत में अपने बिकस के लिए boAt ने अपनाया एक नइ रणनीति – Neha Kakkar

भारत में अपने बिकस के लिए boAt ने अपनाया एक नइ रणनीति – Neha Kakkar

0
भारत में अपने बिकस के लिए boAt ने अपनाया एक नइ रणनीति – Neha Kakkar
Guru Randhawa के बाद अब बॉलीवुड सिंगिंग के आत्मा Neha Kakkar ने क्या पेड पार्टनरशिप boAt के साथ।

boAt :

boAt ने बॉलीवुड की गायिका Neha Kakkar को the सोल ऑफ़ द म्यूज़िशियंस ’अभियान के लिए प्रेरित किया, जिसका उद्देश्य म्यूज़िकफाइल्स के बीच ब्रांड अपील को मजबूत करना था। कंपनी प्रिंट और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नए ब्रांड कप्तान की विशेषता वाले 360-डिग्री विज्ञापन अभियान की शुरुआत करेगी। Neha Kakkar चुनिंदा boAt उत्पादों की पैकेजिंग पर सेलिब्रिटी चेहरे के रूप में भी दिखाई देंगी। पिछले साल, boAt ने पंजाबी गायक Guru Randhawa को bo सोल ऑफ द म्यूज़िशियंस ’अभियान के लिए भी चुना था।

BoAt के सह-संस्थापक अमन गुप्ता ने कहा, “संगीत हमारे ब्रांड की आत्मा है।” उन्होंने आगे कहा कि “Neha Kakkar के पास भी उतना ही जुनून है जितना हमारे पास है और एक बेहतरीन ध्वनि अनुभव प्रदान करने में हमारे मूल विश्वास का प्रतिनिधित्व करता है।”

Neha Kakkar ने अपने इंस्टाग्राम पे क्या पोस्ट

Neha Kakkar के लिए, ब्रांड में आधुनिक डिजाइन है जो गुणवत्ता के साथ हाथ से जाता है। “सहस्त्राब्दी ऑडियो ब्रांड को इसकी तकनीकी गुणवत्ता और डिजाइन के लिए जाना जाता है,” उसने कहा।

भारत के पुरस्कार, शॉर्टलिस्ट और अधिक: कान लायंस 2019 पर पूर्ण कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

Neha Kakkar ब्रांड की स्टार स्टडेड रोस्टर में शामिल होने वाली नवीनतम हैं, जिसमें पहले से ही बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, और गायक Guru Randhawa, क्रिकेटर्स हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ की पसंद शामिल हैं। पंत और पृथ्वी शॉ।

स्थापित वैश्विक ब्रांडों के वर्चस्व वाले एक क्षेत्र में, boAt ने स्मार्ट, कुशल, स्टाइलिश और टिकाऊ rab हेअरबल्स ’के अपने मुख्य उच्च-गुणवत्ता वाले ऑडियो उत्पाद लाइन के माध्यम से तीन साल की छोटी अवधि में जल्दी से रैंप बना लिया है। ब्रांड ने पहले ही सकल बिक्री के रूप में वित्तीय वर्ष 18 में 100 करोड़ रुपये का पंजीकरण कर लिया है और अगले कुछ वर्षों में INR 500 करोड़ रुपये पर नजर गड़ाए हुए है। उपभोक्ता इच्छाओं और सौंदर्यशास्त्र पर एक मजबूत ध्यान देने के साथ, ब्रांड ने ऐसे उत्पाद तैयार किए हैं जो मूल रूप से विकसित उपभोक्ता की व्यक्तिगत स्टाइल स्टेटमेंट में एकीकृत होते हैं।

boAt उत्पाद ऑनलाइन (Amazon, Flipkart, Myntra, Snapdeal, इत्यादि) और ऑफ़लाइन दोनों उपलब्ध हैं।

Also Check – ‘इंडियन आइडल 11’ के प्रतियोगी ने Neha Kakkar को जबरन चूम लिया उसके बाद विशाल डडलानी पुलिस को फोन करना चाहता था

Also Check – Diwali Images with Wishing Quotes, Deepavali, Diwali Status – Best Collection

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here